Thursday 1 January 2015

वृषभ 2015 राशिफल

वृषभ राशिफल 2015 - स्वास्थ्य भविष्यफल

प्रथम भाव में शनि की दृष्टि के कारण बीच-बीच में आपका स्वास्थ्य नरम-गरम रह सकता है। 2015 वृषभ राशिफल संकेत दे रहा है कि राहु की पंचम भाव में उपस्थिति से आपको पेट से सम्बंधित परेशानियाँ हो सकती हैं। अत: खान-पान पर संयम व वाहन सावधानी से चलाकर स्वास्थ्य को बेहतर रखें। जहां तक सम्भव हो गैर जरूरी यात्राओं से बचें। घर परिवार में स्वच्छता का भी बेहद ख्याल रखें। इससे राहु के दुष्प्रभाव में कमी आएगी और सब स्वस्थ्य रहेंगे।

वृषभ राशिफल 2015 - प्रेम व वैवाहिक जीवन भविष्यफल

यह वर्ष सामान्यत: प्रेम प्रसंगों के लिए बेहतर रहेगा। नए-नए युवा हो रहे लोगों को उनकी तलाश में कामयाबी मिलेगी। वृषभ राशिफल 2015 इंगित करता है कि आपका प्रेम संबध किसी उच्च कुलीन या धनवान वर्ग से हो सकता है। लेकिन पंचम में राहु के कारण ध्यान यह रखना है कि आधुनिकता की चकाचौंध में या अपने आपको बढ़ा चढ़ा कर दिखाने के चक्कर में झूठ न बोलें अन्यथा आने वाले दिनों में न केवल ब्रेक अप हो सकता है बल्कि बेइज्जती भी हो सकती है। वृषभ 2015 भविष्यफल के अनुसार, सप्तम का शनि कह रहा है कि जीवनसाथी के साथ जिद से पेश आने से बचें। छोटी मोटी बात का बतंगड़ न बनाएं। जीवन साथी के स्वास्थ्य का भी ख्याल रखें।

वृषभ राशिफल 2015 - कार्यक्षेत्र भविष्यफल

वृषभ 2015 राशिफल के अनुसार, आपके कार्यक्षेत्र के लिए यह वर्ष अनुकूल रहेगा। इस अवधि में आपका अपने प्रति विश्वास आपको लगातार विजय दिलायेगा। आप सम्मान और प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे। व्यापार-व्यवसाय में लाभ प्राप्त कर सकेंगे। वर्ष के दूसरे भाग में कुछ बडें कामों में सफलता मिल सकती है। राहु के पंचम में होने के कारण कोई गलत मंत्रणा नुकसान दे सकती है अत: किसी भी बड़े काम की शुरुआत करने से पहले एक से अधिक व्यक्तियों से सलाह लेना बिल्कुल न भूलें। वृषभ भविष्यफल 2015 कहता है कि बड़े निर्णय लेने या विकास की योजनाओं पर अमल करने से पहले पूरी तरह से जांच परख कर लेना जरूरी होगा। कोई सोची हुई यात्रा पूरी करने से बड़ा लाभ होगा।

वृषभ राशिफल 2015 - आर्थिक स्थिति भविष्यफल

वृषभ राशिफल 2015 के हिसाब से सामान्य तौर पर इस वर्ष आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहने वाली है। बचत करने में भी आप सफल रहेंगे। इस वर्ष लाभ दिलाने में छोटे भाई या मित्र सहायक बन सकते हैं। अप्रत्याशित ढंग से भी धन की प्राप्ति हो सकती है। लेकिन यदि आप जुआं, लाटरी आदि के माध्यम से कमाई करते हैं तो इनमें बडा निवेश करने से बचें। साथ ही पैसों की सुरक्षा को लेकर चिंतन करें अन्यथा कुछ धन व्यर्थ में खर्च हो सकता है या खो सकता है। वृषभ भविष्यफल 2015 के अनुसार, साल के दूसरे भाग में कुछ घरेलू सामानों की खरीददारी में भी धन खर्च हो सकता है। घर या वाहन खरीदने में भी खर्चे हो सकते हैं। फ़िर भी आर्थिक मामलों के लिए साल शुभ रहेगा।

वृषभ राशिफल 2015 - शिक्षा भविष्यफल

वृषभ राशिफल 2015 के अनुसार, इस वर्ष के प्रथम भाग में बृहस्पति आपके तीसरे भाव में उच्चावस्था में रहेगा अत: आपका आंतरिक ज्ञान कमाल का रहेगा। जरूरत है तो अपनी योग्यता को बाहर प्रदर्शित करने की। अत: अपने ज्ञान और योग्यता को बाहर निकालने और निखारने की कोशिश करें। साल का दूसरा भाग खासकर उन लोगों के लिए और अच्छा रहेगा जो विदेश में जाकर शिक्षा लेना चाहते हैं। यानी कुल मिलाकर साल 2015 विद्यार्थिओं के लिए अच्छे फल देने वाला रहेगा।

वृषभ राशिफल 2015 - उपाय

  1. एक काली गाय पाल लें और उसकी सेवा करें।
  2. शराब, मांसाहार, अण्डे के सेवन और व्यभिचार से स्वयं को बचाए रखें।
आशा करते हैं कि वृषभ राशिफल 2015 आपको इस वर्ष होने वाली सभी समस्याओं से छुटकारा पाने में मदद करेगा और आपके आने वाले कल को बेहतर बनाने में योगदान देगा।


Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Vacancy

RBI has announced the recruitment for 134 GRADE B OFFICERS.
 The examination will be in two phases.
 The detailed advertisement will be published on 5th October.

Popular Posts